आमंत्रण

निमंत्रण

आमंत्रण

श्री गणेश के भक्त तो बहुतेरे हैं पर उनके बारे में कई सारी ऐसी बातें हैं जिससे काफी सारे लोग अनिभिज्ञ हैं। श्री घुमतेगणेश के आयोजन कार्यक्रम में हम भक्तों के समुख श्री गणेश से जुडी ऐसी कई सारी जानकारियों, हवन, मंत्रोच्चारण, आरती, प्रसादी, श्री गणेश का व्यक्तित्व, उनका जन्म आदि को भक्तों के सामने प्रस्तुत करते हैं।

हमने श्री घुमतेगणेश के आगमन से वापसी तक के आयोजन की रूपरेखा बनाई है जो की किसी भी भक़्त को अविस्मरणीय अनुभूति प्रदान करेगी और वह आजीवन इस आयोजन को याद रखेगा।

श्री घुमतेगणेश का कोई भी भक्त देश विदेश कहीं से भी अपने प्यारे भगवन को अपने यहाँ आमंत्रित कर सकता है। श्री घुमतेगणेश किसी भी प्रकार का कोई भेद-भाव नहीं करते और सभी भक्तों को एक सामान मानते हैं। 

Amantran
Amantran

अगर कोई भक्त अकेले या कुछ भक्तों का समुह मिल कर श्री घुमतेगणेश को अपने यहाँ आमंत्रित करना चाहे तो वो भी सम्भव है। भक़्त अपने किसी भी आयोजन में श्री घुमतेगणेश को आमंत्रित कर सकते हैं या चाहें तो उनके आगमन और आयोजन को भी एक बड़े कार्यक्रम का रूप दे सकते हैं।

आप सभी ने देखा है की उत्तर भारत में शादी समारोह में ‘माता की चौकी’ का आयोजन बड़े ही भव्य रूप में किया जाता है, उसी तर्ज पर शादी के पहले की जाने वाली गणेश पूजा को श्री घुमतेगणेश के आयोजन के रूप में किया जा सकता है।

भक्त चाहें तो अपने व्यवसायिक प्रतिष्ठान या फैक्ट्री के पूजन में श्री घुमतेगणेश को आमंत्रित कर आशीर्वाद प्राप्त कर सकते हैं। प्रभुद्ध व्यक्ति चाहे तो किसी क्षेत्र विशेष में ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को जड़ने के लिए भी आयोजन रख सकता है और तीन दिनों तक विभिन्न कार्यक्रमों के माधयम से उनसे संवाद कर सकता है।

श्री घुमतेगणेश के आयोजन एक दिन, दो दिन और तीन दिनों के लिये तैयार किये गये हैं, भक्त अपनी सुविधा अनुसार इनका चुनाव कर सकते हैं और श्री घुमतेगणेश का स्वागत सत्कार कर सकते हैं।

सभी भक्तों को आयोजन के लिये निर्धारित दिशा निर्देशों का पालन करना अनिवार्य होगा जैसे की ज़्यादा से ज़्यादा गणेश भक्तों को मेजबान द्वारा श्री घुमतेगणेश से आशीर्वाद प्राप्त करने की लिए आमंत्रित करना होगा, नगर के प्रभुद्ध नागरिकों को आमंत्रित करना होगा, बिना किसी भेद-भाव सभी को श्री घुमतेगणेश की दर्शन, पूजा अर्चना करने का अवसर देना होगा, प्रसादी वितरण की व्यवस्था करनी होगी अदि।

भक्त देश में हो या विदेश में वो श्री घुमतेगणेश को अपने यहाँ आमंत्रित कर सकते हैं।
संपर्क करें +91-72250-00707

 Contact
: +91-72250-00707
:[email protected] 

Latest Post >>